MADHYA PARDESH

स्कूटी को ‘कार’ समझकर 4 लड़कियों को बैठाकर ले जा रहा था शख्स! फिर हो गया SDOP संतोष पटेल से सामना...Punjabkesari TV

3 months ago

4 Girls On Scooty


पहले मोंटाज स्कूटी वाले वीडियो से लगाना

 

 स्कूटी को ‘कार’ समझकर 4 लड़कियों को बैठाकर ले जा रहा था शख्स! फिर हो गया SDOP संतोष पटेल से सामना,देखिए फिर क्या हुआ?

 

4 Girls On Scooty_Pkg_DeshRaj ग्वालियर

 

  ‘शख्स ने स्कूटी को बनाया कार’

बैटरी चलित ई-बाइक पर बैठाई थी 4 बच्चियां

2 बच्चियां आगे और 2 पीछे बैठा रखी थीं!

गश्त को दौरान पुलिस को रास्ते में मिला शख्स

SDOP संतोष पटेल ने प्यार से समझाया

मानी भूल...फिर से गलती न करने की खाई कसम

 

 

अभी तक आपने स्कूटी या बाइक पर चालक के साथ 2 या ज्यादा से ज्यादा 3 लोग बैठे हुए देखें होगें...लेकिन स्कूटी पर बैठे इन जनाब ने तो हद कर डाली... एक नही.. 2 नही और न ही तीन...महाशय ने पूरी चार सवारियां स्कूटी पर बैठा रखी  है..शायद इन महाराज ने स्कूटी को ही कार समझ लिया है..तभी तो एक सवारी के बजाय 4- 4 बैठा रखी है..इनको इस बात का एहसास भी नहीं है कि एक लापरवाही कई जानों पर भारी पड़ सकती है.. लेकिन जनाब मजे से बेफ्रिक होकर हंसते हुए जा रहे हैं..लेकिन जैसे ही एसडीओपी संतोष पटेल की नजर इस स्कूटी चालक पर पड़ी तो...वो भी हैरान रह गए...चार बच्चियों को  देखकर संतोष पटेल ने इनको रोक लिया...और नियमों की समझाइस दी... पटेल ने अपने अंदाज में शख्स को समझाते हुए हिदायत दी..जरा आप भी सुनिए जरा क्या है मामला.

 

नोट- यहां पर वीडियो को एंबियस के साथ लगा देना

 

दरअसल एसडीओपी संतोष पटेल जब गश्त के दौरान मुरार क्षेत्र में थे..और शख्स ने घर की 4 बच्चियों को स्कूल ले जाने  के लिए स्कूटी पर बैठाया था..इसी दौरान एसडीओपी से से इनकी भेंट हो गई..इलेक्ट्रिक स्कूटी पर चार बच्चियों को देखकर उनका भी माथ ठनका...संतोष पटेल ने स्वयं इसका वीडियो बनाया...और ऐसा न करने की बात कही..समझाने पर शख्स ने अपनी गलती स्वीकार की और फिर  गलती न दोहराने की कसम भी खाई..

 

बाइट- संतोष पटेल, एसडीओपी

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है... नियमों का उल्लघंन करने पर भी जिस प्यार और शांति से संतोष पटेल समझाइस देते नजर आ रहे हैं...वो अंदाज भी वायरल हो रहा है..लोग पुलिस के इस रवैये की तारीफ भी कर रहे हैं..लिहाजा शख्स से आगे से ऐसी गलती न करने का वादा पुलिस से किया है

 

पंजाब केसरी के लिए ग्वालियर से अंकुर जैन

 

#Sdop #SantoshPatel #Scooty #FourGirls #Gwalior #ViralVideo #MadhyaPradesh #punjabKesari

NEXT VIDEOS