MADHYA PARDESH

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के साथ ही जगदलपुर नगर निगम पर बीजेपी की नजर! निगम अध्यक्षा के खिलाफ ...Punjabkesari TV

4 months ago

Bjp Jagdalpur


मोंटाज बनाना है

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के साथ ही जगदलपुर नगर निगम पर बीजेपी की नजर! निगम अध्यक्षा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए आवेदन!

 

 

Bjp Jagdalpur_Pkg_DeshRaj जगदलपुर

 

जगदलपुर नगर निगम में कांग्रेस को घेरने लगी बीजेपी

नगर निगम अध्यक्षा कविता साहू के खिलाफ मोर्चा खोला

कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए  दिया आवेदन

कविता साहू पर बैठकों में नियमों की अनदेखी का आरोप

निगम में फैला है बहुत बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार- संजय पांडे

 

 

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन हो चुका है... सत्ता परिवर्तन के साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने जगदलपुर नगर निगम में कांग्रेस को घेरने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है...भाजपा ने नगर निगम की अध्यक्षा कविता साहू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.. इसी कड़ी में भाजपा पार्षदों के दल ने वीरवार को को बस्तर कलेक्टर से मुलाकात की और कविता साहू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए आवेदन दिया..भाजपा ने आरोप लगाया है कि नियमों के तहत हर दूसरे महीने में अध्यक्ष को सामान्य सभा की बैठक निगम में आयोजित करनी चाहिए ...लेकिन पिछले 4 साल के कार्यकाल में अब तक महज 7 सामान्य सभा की बैठकें ही हूई हैं

 

बाईट 1 - संजय पांडे, भाजपा प्रवक्ता  00.00 से 01.00

 

भाजपा का आरोप है कि बैठक नहीं होने से विकास कार्य प्रभावित हो रहे है.. निगम में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा प्रवक्ता संजय पांडे ने कविता साहू के व्यवहार को निगम की कार्यवाही के विपरीत बताया है..और निगम में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है...साथ ही दादागिरी का भी आरोप लगाया  है..

 

बाईट 2 - विजय दयाराम के., कलेक्टर, बस्तर

 

लिहाजा सत्ता परिवर्तन के बाद भाजपा उत्साह में है...और नगर निगम में कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.. भाजपा पार्षदों ने कविता साहू को घेरने की रणनीति पर काम शुरु कर दिया है...देखना दिलचस्प होगा की बदले हालातों में क्या समीकरण बनेंगे..

 

पंजाब केसरी के लिए अमन शाह जगदलपुर

 

#Jagdalpur #MunicipalCorporation #Bjp #Congress #Chhattisgarh #PunjabKesari

NEXT VIDEOS