MADHYA PARDESH

पन्ना में कांग्रेसियों का पलायन जारी! कांग्रेस जिला उपाध्यक्षPunjabkesari TV

1 month ago

Congress Panna Join Bjp


एंबियस शाटस के साथ मोंटाज फिर पैकेज...एंड में सारे शाटस लगा देना एंबियस के साथ..और इसमें Video Ad भी लगा देना

 

पन्ना में कांग्रेसियों का पलायन जारी! कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एवं सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष भी हुए BJP के! BJP में शामिल होने के लिए लगी लोगों की कतार!

 

Congress Panna Join Bjp_Pkg_DeshRaj पन्ना

 

Band

पन्ना में कांग्रेस को झटके पर झटके...;

वीरवार को बड़ी संख्या में कांग्रेसी भाजपा में शामिल

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एवं सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष bjp के साथ

जनपद सदस्यों सहित करीब 500 लोगों के साथ ली भाजपा सदस्यता

पन्ना विधायक ने किया भाजपा में आने का स्वागत

कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा !

 

 

जब से मध्यप्रदेश में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार आई है..तब से कांग्रेस में सनसनी मची है..आए दिन कांग्रेस के कद्दावर नेता कांग्रेस छोड़ भगवा थाम रहे हैं..इसी कड़ी में पन्ना में भी कांग्रेसियों का पार्टी को अलविदा कहना जारी है.. अब वीरवार को एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा..जब कांग्रेस के कद्दावर नेता जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष और  सरपंच संघ ने अध्यक्ष ने बीजेपी का दामन थाम लिया...  जिला अध्यक्ष बृज मोहन यादव ने जनपद सदस्यों और सरपंचों सहित करीब 500 लोगो ने भाजपा को अपना लिया...गजना धरमपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान  पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह की उपस्थिति में सभी ने भाजपा की सदस्यता ली..विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने सभी का भाजपा में स्वागत किया..इस मौके पर पूर्व मंत्री के चेहरे पर खुसी देखते ही बन रही थी... विधायक ने कहा कि सभी ने पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है..

 

बाइट- बृजेंद्र प्रताप सिंह, विधायक

 

आपको बता दें कि जिला अध्यक्ष बृज मोहन का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं है...वे कांग्रेस के अहम नेता माने जाते थे...लिहाजा मध्यप्रदेश के हर जिले से कांग्रेसियों का बीजेपी में प्लायन जारी है...लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह का पैटर्न कांग्रेस के लिए मुसीबतें पैदा कर सकता है...क्योंकि कद्दावर नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना कहीं  न कहीं कांग्रेस के लिए चिंतनीय विषय जरुर होगा..

 

पंजाब केसरी के लिए टाइगर खान पन्ना

#Panna #Congress #BJp #MlaPanna  #MadhyaPradesh #PunjabKesari

NEXT VIDEOS