MADHYA PARDESH

पैसा डबल करने वाले महाठग शिवा साहू का खास गुर्गा और पिता पुलिस कब्जे में! गांव में होली खेलने ...Punjabkesari TV

1 month ago

Shiva Sahu Father


मोंटाज में कई  शाटस यूज करना

 

पैसा डबल करने वाले महाठग शिवा साहू का खास गुर्गा और पिता पुलिस कब्जे में! गांव में होली खेलने आए शिवा की पुलिस को लगी भनक तो हुई मारी रेड!  

 

Shiva Sahu Father_PKG_DeshRaj सारंगढ़

 

बैंड

शिवा साहू के खास गुर्गे को पुलिस ने गिरफ्तार किया

शिवा के पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया

गुर्गे और पिता के नाम पर पंजीकृत गाड़ियां भी जब्त

होली खेलने के लिए गांव आया था शिवा साहू

पुलिस ने सूचना मिलते ही शिवा को घेरा

लेकिन भागने में सफर रहा शिवा साहू...

पुलिस ने शिवा के कई बैंक खाते किए फ्रीज

शिवा पर पैसे निवेश करने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप

 

छत्तीसगढ़ में शिवा साहू वो नाम है जो इस वक्त हर किसी की जुबान पर है..चर्चित होने का कारण है शिवा साहू का रातोंरात करोड़पति बनना...सारंगढ़ में उसकी लग्जरी कारें , बाइक्स और ट्रेक्टर के काफिले को देखकर हर कोई हैरान है..लेकिन इस सारी दौलत को पाने के लिए उस पर धोखाधड़ी का आरोप है..उस पर आरोप है कि वो लोगों को पैसे निवेश करने का लालच देकर ठगता है..पुलिस उसकी तलाश में लगातार है..लेकिन इसी बीच उसके खास गुर्गे मिथिलेश साहू को गिरफ्तार करके उसके पिता को हिरासत में लिया है..पुलिस ने शिवा साहू, मिथलेश साहू और उसके पिता के नाम पर रजिस्ट्रेशन वाली लग्जरी कार और बाइक को भी जब्त किया है...ये जो गाडियों की कतार आप देख रहे हैं वो शिवा साहू की संपत्ति की एक छोटी से झलक है... दरअसल आरोपी शिवा साहू पर दो करोड़ के ठगी का आरोप है.. सक्ति के रहने वाले सौरभ अग्रवाल ने 9 मार्च को सरसिंवा थाने में शिवा साहू और उसके साथियों पर 8 महीने में पैसा डबल करने का झांसा देकर ठगी करने का आरोप लगाया था..

 

बाइट- विजय ठाकुर, SDOP, बिलाईगढ़  00.00 से 02.04

 

जानकारी के मुताबिक शिवा साहू होली पर दोस्तों के साथ अपने गांव आया था..लेकिन इसी दौरान उसकी गांव के ही बृज साहू से बहस हो गई.. बृज साहू ने इसकी सूचना पुलिस को दी ... शिवा तो भागने में सफल रहा..लेकिन शिवा का खास गुर्गा मिथलेश साहू और उसके पिता टीकाराम को पुलिस ने पकड़ लिया.. उनके नाम पर पंजीकृत  15 लक्जरी कारों के साथ ही बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया.. पुलिस ने शिवा साहू के कई बैंक खातों को भी फ्रिज कर दिया है..गुर्गे  मिथलेश साहू का कहना है की पैसों का शिवा क्या करता था... कहा लगाता था.. किसी को कुछ नही पता है..बिलासपुर में शिवा साहू का आलीशान बंगला भी है.. कुल मिलाकर शिवा साहू की चल अचल संपत्ति कई करोड़ों में बताई जाती है.. खबर ये भी है कि ठगी का पूरा मामला करीब 34 सौ करोड़ का है.. फिलहाल सरसिंवा पुलिस शिवा साहू को जल्द ही सलाखों के पीछे भेजने की बात कर रही है..

 

पंजाब केसरी के लिए सारंगढ़ से मुकेश की रिपोर्ट

 

#ShivaSahu #Sargarh #FatherDetained #FriendArrested #Chhattisgarh #PunjabKesari 

NEXT VIDEOS